शराब से केंसर का खतरा

आधारशिला कनाडाई शोधकर्ताओं के अनुसार बीयर और शराब के अधिक सेवन से केंसर का खतरा बढ़ जाता है ! विश्वविद्यालय के शोध के अनुसार अधिक सेवन से आहार की नाली के केंसर की आशंका सात गुना तक बढ जाती है !जयादा शराब पिने से अंत का केंसर की आशंका असी प्रतिशत तथा लंग केंसर... [पूरी पोस्ट]
writer रौशन जसवाल विक्षिप्त

Health

views
30
upvote
0
downvote
0
rating
0
comments
2
[02 Dec 2009 10:55 AM]

Free Vedic Astrology From Astrobix